Saturday 4 April 2020

पार्क वाली लड़की


रोज शाम जब मैं पार्क में टहलने जाता हूँ,वो  मिल ही जाती है..
एक प्यारी सी मुस्कान उसके खूबसूरत से चेहरे पर यूँ खिली रहती है,मानो सबकुछ फ़ीका पड़ जाए उसके सामने..
मैं हर शाम उसी को देखने जाता हूँ शायद,उसकी प्यारी सी मुस्कान से मिलने..
अब तो लगता है,जैसे उसकी मुस्कुराहट मुझे उसकी ओर खीचती है...
पता नहीं एक इंसान दूसरे इंसान के बारे में क्या सोचता है,पर मैं तो उसके साँवले से खूबसूरत चेहरे में खिलखिलाती हँसी के बारे में सोचता हूँ,उसकी हँसी से बातें करना चाहता हूँ..
पता नहीं वो मेरे बारे में क्या सोचती है...
अरे वही पार्क वाली लड़की..

No comments:

Post a Comment

प्रधानमंत्री मोदी जी का आह्वान-सकारात्मक ऊर्जा का संदेश(05/04/2020)

वर्तमान में इस महामारी (कोरोना) से  पूरा विश्व परेशान है.  चिकित्सक और वैज्ञानिक निरंतर शोध कार्यों में व्यस्त हैं,फिर भी इससे बचाव के...